Payments with Facebook Pay hindi

Payments with Facebook Pay

FACEBOOK PAY HINDI​
आज हम फेसबुक पे पेश कर रहे हैं, जो लोगों को फेसबुक, मैसेंजर, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप पर सुविधाजनक, सुरक्षित और लगातार भुगतान अनुभव प्रदान करेगा।gyanduniya

लोग पहले से ही हमारे ऐप्स में भुगतान का उपयोग खरीदारी, कारणों के लिए दान और एक दूसरे को पैसे भेजने के लिए करते हैं। आपकी भुगतान जानकारी सुरक्षित और संरक्षित है, यह सुनिश्चित करते हुए फेसबुक पे इन लेनदेन को आसान बना देगा।

 Facebook pay hindi

फेसबुक पे से आप कर सकते हैं:

 अपनी पसंदीदा भुगतान पद्धति को एक बार जोड़ें और फ़ेसबुक पे का उपयोग करें जहां हमारे ऐप पर भुगतान और खरीदारी करने के लिए उपलब्ध है, इसके बजाय किसी भी समय अपनी जानकारी फिर से दर्ज करें

फ़ेसबुक पे ऐप-दर-ऐप सेट करें, या इसे उन ऐप्स के लिए सेट करने के लिए चुनें (जहाँ उपलब्ध हो) – इसका मतलब है कि जब तक आप ऐसा करने के लिए नहीं चुनते हैं, तब तक हम स्वचालित रूप से उन ऐप्स पर फ़ेसबुक पे सेट नहीं कर पाएंगे, जो आप सक्रिय हैं।

भुगतान इतिहास देखें, भुगतान विधियों का प्रबंधन करें और एक स्थान पर अपनी सेटिंग अपडेट करें

अमेरिका में लाइव चैट के माध्यम से वास्तविक समय में ग्राहक सहायता प्राप्त करें (और भविष्य में दुनिया भर में अधिक स्थानों पर)

स्पष्ट रूप से समझें कि कौन सी भुगतान सेवाएं फेसबुक का हिस्सा हैं

Facebook pay hindi

फेसबुक पे अमेरिका में इस हफ्ते के फंडर्स, इन-गेम खरीदारी, ईवेंट टिकट, मैसेंजर पर व्यक्ति-से-व्यक्ति भुगतान और फेसबुक मार्केटप्लेस पर चुनिंदा पेजों और व्यवसायों से खरीदारी के लिए शुरू होगा। और समय के साथ, हम फेसबुक पे को अधिक लोगों और स्थानों पर लाने की योजना बना रहे हैं, जिसमें इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप का उपयोग भी शामिल है।

FACEBOOK PAY HINDI​

यह काम किस प्रकार करता है

आप फेसबुक पे या मैसेंजर पर फेसबुक पे का इस्तेमाल कुछ ही टैप से शुरू कर सकते हैं:

Facebook pay hindi

 फेसबुक ऐप या वेबसाइट पर “सेटिंग्स”> “फेसबुक पे” पर जाएं

कोई भुगतान विधि जोड़ें

अगली बार जब आप भुगतान करें, तो फेसबुक पे का उपयोग करें

एक बार फेसबुक पे व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम पर उपलब्ध है, तो आप इसे सीधे प्रत्येक ऐप में सेट कर पाएंगे।

 

फेसबुक पे सबसे प्रमुख क्रेडिट और डेबिट कार्ड के साथ-साथ पेपल का भी समर्थन करता है। भुगतान पेपल, स्ट्राइप और अन्य दुनिया भर की कंपनियों के साथ साझेदारी में संसाधित किए जाते हैं। फेसबुक पे मौजूदा वित्तीय अवसंरचना और भागीदारी पर बनाया गया है, और यह कैलीबरा वॉलेट से अलग है जो कि तुला नेटवर्क पर चलेगा।

 

भुगतान के लिए सुरक्षा और संरक्षण

फेसबुक ने 2007 के बाद से विश्वसनीय भुगतान अनुभव की पेशकश की है, और 2015 में अपना पहला धन उगाहने वाले उपकरण लॉन्च करने के बाद से हमने अकेले दान में $ 2 बिलियन से अधिक संसाधित किया है।

Facebook pay hindi

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *